Menu
blogid : 2479 postid : 482

Hindi Newspaper Roundup on 4th October 2010

Hindi News and Blogs
Hindi News and Blogs
  • 325 Posts
  • 29 Comments

Hindi NewspaperNews: समाचार पत्रों की खबरें


1- Dainik Jagran Newspaper: दैनिक जागरण

  • सबसे बड़े राष्ट्रमंडल खेलों का शंखनाद: नई दिल्ली, जागरण न्यूज नेटवर्क : जेहन में अगस्त 2008 के बीजिंग ओलंपिक के उद्घाटन समारोह की तस्वीर थी, तमन्ना थी कि दिल्ली एक कदम आगे दिखे। दिखी भी। अब तक के सबसे बड़े माने जा रहे राष्ट्रमंडल खेलों के 19वें संस्करण की शुरुआत वाकई बहुत शानदार हुई।आगे पढ़ें..
  • अलगाववादियों को मच्छेल मुठभेड़ से मिला मौका: श्रीनगर, एजेंसी : जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि उत्तरी कश्मीर के मच्छेल में सेना के साथ कथित मुठभेड़ में तीन युवकों का मारा जाना घाटी में मौजूदा अशांति का शुरुआती बिंदु था। उमर ने कहा, अपने एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए अलगाववादी समूहों ने फायदा उठाने की कोशिश की जिससे हुई हिंसा में 98 लोग मारे गए। उमर ने ये बातें विधानसभा में एक लिखित सवाल के जवाब में कहीं हैं।  आगे पढ़ें..

2- Dainik Bhaskar Newspaper: दैनिक भास्कर

  • बिग बॉस से पहले ही दिन बंटी चोर हुए बाहर: मुंबई. बिग बॉस के घर से पहले ही दिन बंटी चोर की विदाई हो गई। उन्होंने पहले ही दिन नियमों को तोड़ अपना जाना तय कर लिया ।एक सूत्र ने बताया, ‘‘अपने हिंसक व्यवहार के कारण बंटी को बाहर कर दिया गया । वह घर के नियमों का पालन नहीं कर रहा था । वह बिग बॉस को गालियां दे रहा था ।’’ आगे पढ़ें…
  • मोहाली टेस्ट: टीम इंडिया के गेंदबाजों पर होगी जिम्मेदारी: चंडीगढ़. एक ऐसी संकल्पपूर्ण पारी, जिसमें धैर्य और आक्रमण दोनों का समावेश था, 98 रन पर आकर रुक गई। उस वक्त कंगारुओं को लगा लगा होगा कि सारा जहां उनके कदमों में आ गया हो। सचिन तेंडुलकर का विकेट प्राप्त कर कम से कम ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मार्कस नार्थ को कुछ ऐसा ही महसूस हुआ होगा।आगे पढ़ें…

3- Navbharat Times Newspaper: नवभारतटाइम्स

  • अयोध्या मुद्दाः अंसारी और ज्ञानदास की मुलाकात ने बढ़ाई उम्मीदें: अयोध्या विवाद में आए इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले के तीन दिन बाद मामले को कोर्ट के बाहर के सुलझाने के लिए ताजा कोशिशें शुरू हो गई हैं। इस सिलसिले में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद से जुड़े मामलों में पक्षकार मोहम्मद हाशिम अंसारी ने रविवार को हनुमानगढ़ी के महंत और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ज्ञानदास से मुलाकात की। आगे पढ़ें..
  • नवाज शरीफ में अक्ल की कमी: मुशर्रफ:नवाज शरीफ सरकार को 1999 में सत्ता से हटाने वाले पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ का मानना है कि दो बार प्रधानमंत्री रह चुके शरीफ में अक्ल की कमी है और वह पूरी तरह से कमजोर हैं। आगे पढ़ें..













Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh