Menu
blogid : 2479 postid : 977

Ek Tha Tiger Box office collection : बॉलिवुड के टाइगर

Hindi News and Blogs
Hindi News and Blogs
  • 325 Posts
  • 29 Comments

Ek Tha Tiger  Box office collection

बॉलिवुड के खानों में अगर शाहरुख खान किंग खान हैं और आमिर मिस्टर परफेक्टनिस्ट तो सलमान खान को अब लोग “टाइगर” खान के नाम से जानेंगे. सलमान खान आज सफलता की गारंटी नहीं खुद सफलता का पर्याय बन चुके हैं. जिस फिल्म के साथ सलमान खान का नाम जुड़ जाए वह तो सफल होनी ही है. सलमान खान की नई फिल्म “एक था टाइगर” भी उनकी हिट लिस्ट में शामिल हो चुकी है.


A LOVE STORY IN HINDI- पिंकी की प्रेम कहानी: कुछ सच्चा कुछ वाक्या

Ek Tha Tiger

यूं तो इससे पहले भी सलमान खान ने कई एक्शन फिल्में की हैं लेकिन इस फिल्म की बात ही कुछ और है. गजब के स्टंट और प्रेम के पूराने रोमांस ने इस फिल्म को सफलता की राह पर ळगा दिया


ek-tha-tiger-100-crSalman Khan in Ek tha Tiger

सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 5 दिन में ही 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली यह बॉलिवुड की पहली फिल्म है। जिस तरह से यह फिल्म कमाई के सारे रेकॉर्ड तोड़ रही है, उससे यह उम्मीद की जाने लगी है कि यह फिल्म जल्द ही ‘थ्री इडियट’ का रेकॉर्ड तोड़ देगी। हिंदी सिनेमा के इतिहास में आजतक किसी फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ की कमाई नहीं की है। लेकिन सलमान खान की एक था टाइगर ने यह रेकॉर्ड बना दिया है।


Ek Tha Tiger  Box office collection : बॉलिवुड के टाइगर

एक था टाइगर 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और पहले ही दिन फिल्म ने तकरीबन 33 करोड़ की कमाई की। लेकिन 16 अगस्त यानी गुरुवार को महज 14.25 करोड़ की ही कमाई हुई। शुक्रवार के आंकड़े चौंकाने वाले थे। वीकएंड करीब होने के बावजूद एक था टाइगर शुक्रवार को सिर्फ 12.50 करोड़ की कमाई ही कर पाई, लेकिन शनिवार फिल्म ने 15.50 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर बनाए। आंकड़ों के अनुसार रविवार के दिन 23.06 करोड़ की कमाई हुई है। निर्माता यशराज फिल्म्स के मुताबिक फिल्म ने पहले पांच दिन में 100.16 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। जबकि सोमवार यानी ईद के दिन का कलेक्शन अभी आना बाकी है।


Ek Tha Tiger  Box office collection : बॉलिवुड के टाइगर

बताया जा रहा है कि इसका नेक्स्ट टारगेट सलमान के अच्छे दोस्त आमिर खान की फिल्म 3 इडियट है जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुल 385 करोड़ की कमाई करके एक रिकॉर्ड बनाया था।

Ek Tha Tiger  Box office collection : बॉलिवुड के टाइगर

गौरतलब है कि एक था टाइगर सलमान की 100 करोड़ी क्लब की चौथी फिल्म है। इससे पहले दबंग ने 147 करोड़ रुपये, रेडी ने 122 करोड़ रुपये और बॉडीगार्ड ने 148 करोड़ रुपये की कमाई की थी। तीनों ही फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी।

Read: LADKI PATANE KE TARIKE


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh