Menu
blogid : 2479 postid : 1043

बिग बॉस के घर से राखी और सनी लियोन की कहानी

Hindi News and Blogs
Hindi News and Blogs
  • 325 Posts
  • 29 Comments

राखी सांवत की कहानी

आईएसी के अरविंद केजरीवाल से तुलना किए जाने पर नाराज राखी सावंत ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो दिग्विजय सिंह पर मानहानि का केस दर्ज कराएगी। इससे पहले राखी ने कहा था कि उनकी केजरीवाल से तुलना गलत है। दिग्वियज सिंह को उनकी तुलना अरविंद केजरीवाल से नहीं करनी चाहिए थी।

राखी ने दिग्विजय पर हमला करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह थोड़े सठिया गए हैं। उनका दिमागी संतुलन थोड़ा बिगड़ गया है। गुस्साए राखी ने कहा कि काम करो काम, भाषणबाजी नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे तो छेड़ना ही नहीं। मैं छोड़ूंगीं नहीं।


फटाफट खबर:PM, सोनिया लेंगे फैसला

सनी लियोन के जलवे

जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कैनेडियन पॉर्न स्टार सनी लियोन ने पिछले दिनों अपनी एक नया अवतार दिखाया. डिजाइनर रोहित वर्मा के रैंप शो में सनी लियोन दुल्हन के रुप में नजर आई.

पीले रंग के घाघरे और चोली में सनी के नए स्टाइल स्टेटमेंट की हर कोई तारिफ कर रहा था. इस शो की हिस्सा सुष्मिता सेन, सोनू सूद भी नजर आए. सनी लियोन के पास अब फिल्मों की भरमार है, वो एकता कपूर की रागिनी एमएमएस में भी नजर आने वाली हैं.


बिग बॉस का घर

क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू का रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ का सफर पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। रियल्टी शो में एक महीने तक रहने के बाद 49 साल के सिद्धू इससे बाहर भले आ गए लेकिन वह फिर से लौट सकते हैं। उन्‍होंने कहा है कि यह इंटरवल है, फिल्‍म अभी बाकी है।

शो से बाहर आने के बाद सिद्धू ने कहा कि शो के बीच में ही बाहर आने की उनकी योजना नहीं थी। अमृतसर से सांसद सिद्धू के मुताबिक उनकी पार्टी भाजपा ने उन्हें शो छोड़ने को कहा क्योंकि उन्हें गुजरात चुनाव अभियान में शामिल होना है। लेकिन चुनाव प्रचार खत्‍म होने के बाद वह फिर से शो में लौट सकते हैं।


Read:कॉमेडी किंग


Tags: entertainment, entertainment news today, entertainment news today headlines, entertainment news bollywood, मनोरजन की खबर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh