Menu
blogid : 2479 postid : 1092

DELHI GANGRAPE CASE 2012: क्या कहना है हमारे अभिनेताओं का

Hindi News and Blogs
Hindi News and Blogs
  • 325 Posts
  • 29 Comments

दिल्ली में हुए गैंगरेप पर ना सिर्फ जनता का गुस्सा फूटा बल्कि बॉलिवुड ने भी इस मुद्दे पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. आइए जानें किसने क्या कहा.

सलमान खान: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने कहा कि ऐसे दरिंदो को सजा के तौर पर मार ही जेना चाहिए। इन्हें जीना का हक नहीं है।


करीना कपूर: अभिनेत्री करीना कपुर ने प्रशासन पर सवाल उठाते हुए कहा कि हर रोज ऐसे किस्से होते हैं और हम ऐसी वारदात होने के बाद जागते हैं। फिर कहते हैं कि ऐसा नहीं होना चाहिए था। अब हमें ऐसा कदम उठाना पड़ेगा। लेकिन कोई घटना होने से पहले उसे रोकने की कवायद नहीं करता। करीना ने देश के कानून में बदलाव की मांग की है।


जूही चावला: जूही चावला ने लिखा कि दिल्ली में चलती बस में गैंगरेप की घटना हृदय विदारक, शर्मनाक और दुखद है।


फरहान अख्तर: फिल्मकार फरहान अख्तर ने लिखा कि दिल्ली गैंगरेप यह साबित करता है कि इंसानियत बहुत नीचे गिर चुकी है।


प्रीति जिंटा: प्रीति जिंटा ने लिखा कि विश्वास नहीं होता कि दिल्ली महिलाओं के लिए इतनी असुरक्षित हो गई है। सभी आरोपियों को या तो फांसी की सजा मिले या फिर उन्हें नपुंसक बना दिया जाए।


साइना ने लिखा कि अखबार में फिजियोथेरेपिस्ट के साथ गैंगरेप की खबर पढ़कर हैरान हूं। दिल्ली जैसे शहर में इस तरह की घटना वाकई शर्मनाक है। ऐसी घटनाओं को हर हाल में रोकना होगा। अनुपम खेर ने लिखा कि सभी फिल्मी कलाकार जनता के बीच में जाएं और इस जघन्य अपराध की भर्त्सना करें। ऐसे लोगों को सबक मिलना चाहिए। रोनित रॉय ने लिखा दिल्ली गैंगरेप की घटना का मजाक उड़ाना वीभत्स है।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh