Menu
blogid : 2479 postid : 1098

हिट-फ्लॉप फिल्मों से सलमान का है चोली दामन का साथ

Hindi News and Blogs
Hindi News and Blogs
  • 325 Posts
  • 29 Comments

khanकभी कभी बड़े खिलाड़ी जीरो पर भी आउट हो जाते हैं, लेकिन इससे यह नहीं कहा जा सकता है कि वह एक फ्लॉप प्लेयर है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ भी हुआ है। सफलता और नाकामी सलमान के साथ आंख मिचौली खेलती आई है। एक वक्त था जब सलमान ने खूब हिट दी लेकिन फिर सफलता का सफर कहीं थम सा गया था। एक था टाइगर, दबंग, बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों के बाद सफलता ने एक बार फिर सलमान के कदम चूमे। अब सलमान की उम्मीद दबंग 2 से जुड़ी हुई है। शुक्रवार को दबंग 2 रिलीज हो रही है।


इस दौरान सलमान ने कहा कि उन्होंने हिट से पहले कई फ्लॉप फिल्में दी है। इसलिए उन्हें इस बात की कोई चिंता नहीं है कि यह फिल्म हिट होगी या फ्लॉप।हालांकि, दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि फिल्म दबंग लोगों को काफी पसंद आई थी, इसलिए इस फिल्म से भी लोगों को काफी उम्मीदें हैं। बतौर निर्माता सलमान के भाई अरबाज की यह पहली फिल्म है इसलिए खान परिवार इस फिल्म की पहली स्क्रिनिंग साथ में देखेंगे।


अरबाज की पत्नी और आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा खान फिल्म की सह निर्मात्री हैं। उन्होंने कहा,परिवार के लोगों के साथ काम करना आसान है लेकिन काम की गरिमा बना के रखनी पड़ती है। अरबाज चाहते हैं कि फिल्म देखकर दर्शकों को उनकी मेहनत का पता चले। सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि यह फिल्म एक कंप्लीट पैकेज फिल्म है। जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देखने जा सकते हैं।


**********************************************************************


युवराज की दहाड़ से टीम इंडिया ने किया पलटवार


चार मैचों की टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद टीम इंडिया ने युवराज सिंह [3/19, 38 रन] के शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर जोरदार पलटवार करते हुए पहले टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को 13 गेंदें शेष रहते पांच विकेट से हराकर पिछली हार का बदला ले लिया। दो मैचों की सीरीज में भारत ने 1-0 की बढ़त बना ली है।


सुब्रत रॉय सहारा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 157 रन बनाए। मेहमान टीम की ओर से ओपनर एलेक्स हेल्स ने सर्वाधिक 56 रन बनाए। भारत की ओर से युवराज सिंह ने तीन और अशोक डिंडा ने दो विकेट चटकाए। जबकि लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 17.5 ओवर में पांच विकेट पर 158 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। खराब प्रदर्शन के कारण टेस्ट टीम से बाहर किए युवराज ने टी-20 में आज शानदार प्रदर्शन किया। पहले गेंदबाजी में तीन विकेट लेने के बाद युवराज ने टीम की ओर से सर्वाधिक 38 रनों का योगदान दिया। सुरेश रैना ने 26 रन बनाए और कप्तान धौनी 21 गेंदों में दो चौका के साथ 24 रन बनाकर नाबाद लौटे। इंग्लैंड की ओर से टिम ब्रेसनन ने दो विकेट झटके। भारत इससे पूर्व चार मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के हाथों 3-1 से हार गया था। भारतीय टी-20 टीम में परविंदर अवाना और मेहमान टीम की ओर से जोस बटलर का यह पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला था।


*********************************************************************


नहीं रुक रही रेप की घटनाएं, आखिर कब बदलेगा हिंदुस्तान?


देश की राजधानी में शनिवार 16 दिसंबर को चलती बस में मेडिकल छात्रा से रेप के बाद उसको और उसके साथी को चलती बस से बाहर फेंक देने के बाद पूरे देश में आक्रोश फैला है। इस घटना के बाद उत्तर से दक्षित और पूर्व से पश्चिम में जबरदस्त प्रदर्शन हुए हैं। हर कोई छात्रा और उसके दोस्त के साथ हुई इस अमानवीय घटना को अंजाम देने वालों के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहा है। केंद्र और पुलिस द्वारा कड़ी कार्यवाही करने के आश्वासन के बाद भी दिल्ली में इस तरह के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस रविवार से ही अब तक दिल्ली में रेप और छेड़खानी के चार मामले सामने आए हैं, जबकि एक मामला मुंबई और एक मऊ में भी सामने आया है, जहां एक महिला के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया।


दिल्ली के ही उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार को एक युवक ने एक महिला से छेड़खानी करने की कोशिश की। यह तो सिर्फ दिल्ली की ही बात है लेकिन इस तरह की घटना को अंजाम देने वालों के हौसले कम नहीं हुए हैं। वह आज भी देश के किसी न किसी हिस्से में इस तरह की घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पंजाब में एक पंचायत में एक रेप की शिकार महिला की कीमत सवा लाख रुपये का जुर्माना लगाकर आरोपी को माफी देने का फरमान जारी किया है।




Tag: incident of rape case, gangrape in moving bus,  girl molested in mumbai, women gangrape in railway station waiting room,Team India, England, Twenty20 Series, Parvinder Awana, Yuvraj Singh, MS Dhoni,salman khan, actor, hide and seek, success, failure, films, bollywood, dabang 2, relase today

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh